रेड रिबन के तीन सिंगल गानों के साथ मनाइए ‘वैलेंटाइन्स डे’

0 17

इस वैलेंटाइन्स डे को रेड रिबन के लेबल के तहत जारी किए गए तीन रोमांटिक गानों के साथ मनाइए. पहला गाना ‘ये दिल दिवाना,‌ माने न’ को अपनी सुरीली आवाज़ में गाया है अनुराधा पौडवाल‌ ने. इसे लिखा और कम्पोज़ किया है लक्ष्मी नारायण ने. इसे गाने को गाकर अनुराधा पौडवाल बेहद ख़ुश हैं क्योंकि एक लम्बे समय बाद उन्हें एक ऐसा बेहतरीन गाना गाने का मौका मिला है, जिसके वीडियो में भी वो नज़र आएंगी.

रेड रिबन द्वारा जारी किया गया दूसरा गाना है ‘ये मुझे क्या हुआ है’ जिसे अपनी मधुर आवाज़ प्रदान की है सिंगर/परफॉर्मर लालित्य मुंशॉ और ऐश्वर्या निगम ने. इस गाने को पूजा नीलम कपूर ने कम्पोज़ किया है तो वहीं इसे लिखा है काशी कश्यप ने. ‘ये मुझे क्या हुआ है’ संगीत प्रेमियों के लिए किसी तोहफ़े से कम नहीं है.

Anup Jalota and Lalitya Munshaw
Anup Jalota and Lalitya Munshaw

इसका वीडयो भी बेहद दर्शनीय है जिसे हिमालय की पहाड़ियों यानि कि उत्तराखण्ड में देहरादून के ऋषिकेश व मसूरी में फ़िल्माया गया है. इस वीडियो में लालित्य मुंशॉ के और रूबरू मि. इंडिया 2017 फ़ेम कपिल गुज्जर नज़र आएंगे.

Anup Jalota, Lalitya Munshaw and Aryan Pandit
Anup Jalota, Lalitya Munshaw and Aryan Pandit

लालित्य मुंशॉ ने हिंदुस्तानी शास्त्रीय संगीत में शिक्षा हासिल की है और वो एक बेहद प्रतिभाशाली सिंगर, परफॉर्मर और एंतरप्रोन्योर मानी जाती हैं. वहीं पूजा नीलम कपूर संगीत के क्षेत्र में महारत हासिल रखती हैं. उन्हें वर्ल्ड रेकॉर्ड्स संबंधी 28 सर्टिफिकेट हासिल हैं और उन्हें इंडिय‌न टेली अकादमी द्वारा सबसे युवा अचीवर का गौरव भी मिल चुका है.

उन्हें आंखों पे पट्टी बांधकर म्यूज़िक कम्पोज़ करने के लिए जाना जाता है और दो बार यानी 2015 व 2016 में उन्हें पद्मश्री पुरस्कार के लिए नामांकित किया जा चुका है.

Harshad Arora, Anup Jalota, Lalitya Munshaw, Aryan Pandit, Adarsh Sharma and Mohit Chauhan
Harshad Arora, Anup Jalota, Lalitya Munshaw, Aryan Pandit, Adarsh Sharma and Mohit Chauhan

खैर, तीसरे गाने ‘टूटा हूं बिखरा नहीं’ में एक्टर आर्यन पंडित नज़र आएंगे. ये गाना ग़मगीन किस्म का एक रोमांटिक गाना है. आर्यन एक टेलीविजन एक्टर हैं जिन्होंने ये गाना लिखा भी है, इसे कम्पोज़ भी‌ किया है और इसे गाया भी ख़ुद ही है. इस वीडियो में उनके साथ फ़िल्म मॊम  फ़ेम वाणी सूद नज़र आएंगी. और इस वीडियो का डायरेक्शन किया है  हैरी ने.

ये तीनों श्रवणीय, दर्शनीय और भव्य गाने अब सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रेड रिब्बन लेबल म्यूज़िक के तहत उपलब्ध हैं. तो चलिए सुरीले अंदाज़ में  वैलेंटाइन्स डे मनाने के लिए हो जाइए तैयार!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Comments
Loading...