“फन्ने खां” में देखिये अनिल कपूर का कम्पलीट फर्स्ट लुक

0 131

ऐश्वर्या और अनिल कपूर की “फन्ने खां” के बारे में हम आपको पहले ही बता चुके हैं। कि ‘फन्ने खां’ एक म्यूजिकल कॉमेडी है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव भी मुख्य किरदार में हैं। इसका निर्माण राकेश ओमप्रकाश मेहरा, कृराज एंटरटेंमेंट और टी-सीरीज कर रहे हैं। जो कि यह अगले साल 13 अप्रैल को रिलीज होगी। इसके साथ हमने आपको अनिल कपूर का धुंधला सा लुक भी दिखाया था। जिसमे वो एक रेट्रो स्टार की तरह माइक हाथ में लेकर गा रहे थे। लेकिन उनका फेस नहीं दिख रहा था। लेकिन इस बार उनका फेस साफ दिख रहा है।

जी हाँ अनिल कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर ‘फन्ने खां’ की दो तस्वीरें शेयर कीं हैं, जिसमे वो एक में खुद को फन्ने खां कैरेक्टर बता रहे हैं और उसके कैप्शन में लिखा है, “आपको लगता है कि आप जानते हैं कि फन्ने खां कौन है? फिर से विचार कीजिए! यह केवल एक सुराग है..फन्ने खां के साथ आप सिर्फ अप्रत्याशित की उम्मीद कर सकते हैं”

इसके साथ उन्होंने एक और पोस्ट भी शेयर कि जिसमें उन्होंने लिखा, “फन्ने खां के कई चेहरे हैं। लेकिन उसकी उपस्थिति से मूर्ख मत बनें। वह दुनिया भर के रहस्यों को अपने चांदी जैसे रंग के बाल के भीतर छुपा रहा है।” अनिल कपूर कि ये दोनों ही तस्वीरें काफी दिलचस्प हैं क्योकि इन तस्वीरों में 60 साल के अनिल कपूर बेहद चुस्त-दुरुस्त नजर आ रहे हैं। जो यह साबित करता है कि उनके लिए उम्र केवल एक नंबर भर है और समय जैसे उनके लिए रुक ही गया है।

Comments
Loading...