एंजेलिना जोली का हुआ था यौन उत्पीडन

0 152

हॉलीवुड ऐक्ट्रेस एंजेलिना जॉली और ग्वेनेथ पैल्ट्रो ने प्रोड्यूसर हार्वे वेनस्टीन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। दोनों का कहना है कि उनके करियर के शुरुआती वक्त में वेनस्टीन ने उनका यौन उत्पीड़न किया था। इन दोनों का नाम भी अब उन ऐक्ट्रेस में शामिल हो गया जिन्होंने वेनस्टीन पर हैरेसमेंट का आरोप लगाया है। हालांकि, वेनस्टीन ने इन आरोपों को सिरे से ख़ारिज कर दिया है। इस मामले पर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बाराक ओबामा और उनकीपत्नी मिशेल ने भी आक्रोश जताया है।

‘इस तरह का बर्ताव एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा’

एंजेलिना जॉली ने अपने स्टेटमेंट में लिखा, ‘मेरे करियर की शुरुआत में हार्वे के साथ मेरा एक्सपीरियंस बहुत बुरा रहा। इसका नतीजा यह रहा कि मैंने उनके साथ कभी काम नहीं किया और दूसरों को भी उनके साथ काम ना करने की सलाह दी। किसी भी फील्ड में महिलाओं के साथ इस तरह का बर्ताव एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा’।

वहीं पैल्ट्रो ने अपनी स्टेटमेंट में कहा, ‘वेनस्टीन नें मुझे अपनी फिल्म ऐमा में लीड किरदार के लिए साइन किया, उसके बाद उसने मुझे होटल में अपने कमरे में बुलाया और मसाज करने के लिए कहा। मैं उस वक्त छोटी थी और मुझे कुछ समझ नहीं आया’। इतना ही नहीं एंजेलिना समेत 13 एक्ट्रेस ने वेनस्टीन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। जिनमे से 3 ने वेनस्टीन पर रेप का आरोप भी लगाया गया। इन आरोपों के बाद विस्टिंन की पत्नी जार्जिया को भी बहुत बड़ा झटका लगा हैं जिकी वजह से उन्होंने अब अपने पति के साथ 10  साल के इस रिलेशनशीप को खत्म करने का फैसला भी लेलिया है।

Comments
Loading...