एम्प्ल मिशन ने मॉम के साथ ‘समर्पण’ की इंटर-स्कूल प्रतियोगिता का आयोजन किया

0 23

एम्प्ल मिशन का ‘समर्पण’ अपनी तरह की इंटर-स्कूल प्रतियोगिता में से एक है जहां यह वंचित बच्चों के लिए अपनी छिपी प्रतिभा दिखाने के लिए एक अद्वितीय मंच प्रदान करता है। एम्प्ल मिशन गरीब मलाड मालवानी क्षेत्र में स्थित 8 प्रमुख झोपड़ियां स्कूलों से मनोदशा और प्रेरित शिक्षाविदों के समूह, एमओएम (मन की बैठक) के साथ सहयोग कर रहा है। रोशनी के त्योहार के साथ-कोने के चारों ओर दिवाली, इन स्कूलों के छात्र पूर्व उत्सव के मूड में हैं और उन्हें रचनात्मक गतिविधियों में शामिल करने का सही मौका है।

श्रीमती मिस्टर एंड मिस  समर्पण शामिल विभिन्न कार्यक्रम थे

‘समर्पण’ एक दिन लंबी इंटर-स्कूल प्रतियोगिता है जिसमें 8 स्कूलों, 500 छात्रों की भागीदारी, 150 शिक्षक प्रत्येक बच्चे में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए एक साथ आते हैं। मुख्य रूप से साहित्यिक कला, प्रदर्शन कला और श्रीमती मिस्टर एंड मिस  समर्पण शामिल विभिन्न कार्यक्रम थे। अभिनेता नीतू चंद्र, शामा सिकंदर, राकेश श्रीवास्तव और सूरज थापर जैसे कई प्रसिद्ध हस्तियां बच्चों को खुश करने के लिए वहां मौजूद थे। स्थल पर पूरे दिन कुछ शानदार प्रदर्शन और मनोरंजक गतिविधियां थीं। फिल्म सितारों के साथ टीम एम्प्ल मिशन अनिल मुरारका ने प्रकाश डाया के साथ नीरस दीवाली मनाई और उनमें से प्रत्येक को मिठाई और हस्तनिर्मित डाया का वितरण किया।

छात्रों के प्रदर्शन और उत्कृष्टता के लिए प्रेरित करने में एम्प्ल मिशन ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। ‘समर्पण’ ने प्रतिभागियों को पर्याप्त अनुभव, प्रदर्शन कौशल, विश्लेषण और परिणामों का मूल्यांकन करने और व्यक्तिगत योग्यता को उजागर करने का मौका दिया। हमारा मानना ​​है कि प्रतियोगिताओं ने छात्रों को अभिनव तकनीकों को अपनाने और उनके विचारों और कौशल को विकसित करने के लिए प्रोत्साहित किया है। दिन की लंबी घटना मुंबई के गोरेगांव पूर्व में शैला लॉन में आयोजित की गई थी।

Sooraj Thapar, Anil Kashi Murarka, Neetu Chandra, Shama Sikander
Neetu Chandra
Neetu Chandra
Neetu Chandra
Neetu Chandra
Neetu Chandra, Anil Kashi Murarka
Neetu Chandra, Anil Kashi Murarka, Shama Sikander
Shama Sikander
Shama Sikander
Shama Sikander
Shama Sikander
Sooraj Thapar, Anil Kashi Murarka, Neetu Chandra, Shama Sikander
Sooraj Thapar, Anil Kashi Murarka, Neetu Chandra, Shama Sikander
Sooraj Thapar, Anil Kashi Murarka, Neetu Chandra
Neetu Chandra, Shama Sikander
Neetu Chandra, Shama Sikander

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...