दोबारा आ गई अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की जोड़ी, सस्पेंस थ्रिलर ‘बदला’ का ट्रेलर रिलीज़

0 17

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म बदला का ट्रेलर रिलीज हो गया है। दो मिनट 21 सेकेंड का ट्रेलर देखने से ही ‘बदला’ की कहानी साफ समझ आ रही है। ये एक मर्डर मिस्ट्री है। ट्रेलर जबरदस्त सस्पेंस से भरा है। फिल्म को सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया है। जबकि शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिली एंटरटेनमेंट ने इसका प्रोडक्शन किया है।

ट्रेलर शुरु होता है अमिताभ बच्चन की आवाज से। अमिताभ कह रहे हैं, “बदला लेना हर बार सही नहीं होता, लेकिन माफ कर देना भी हर बार सही नहीं होता है।” इसके बाद पानी में डूबती कार नजर आती है। डूबती कार के साथ ही ट्रेलर खत्म भी होता है। लेकिन ट्रेलर के बीच में एक के बाद एक सामने आते हैं मर्डर मिस्त्री से जुड़े सारे किरदार।

दरअसल, पूरी कहानी एक मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने की ही है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि तापसी पन्नू पर एक मर्डर का आरोप है। जिसका अपना एक परिवार है, उसका पति है और एक बच्चा भी लेकिन ट्रेलर में यह दिखाया गया है कि तापसी, अर्जुन नाम के किसी शख्स के साथ तीन महीने से रह ही है। फिर एक दिन होटल में अर्जुन का मर्डर हो जाता है और क़त्ल का आरोप तापसी पर लगता है।

तापसी खुद बचाने की कोशिश करती हैं। तापसी क्यों अर्जुन के साथ रह रही हैं? पूरी कहानी में आखिर क़त्ल किसने और क्यों किया है, क्या तापसी बेगुनाह हैं? इन सारे सवालों को सुलझाने का ज़िम्मा अमिताभ बच्चन के हाथ में हैं। ये दूसरी बार है जब अमिताभ और तापसी की जोड़ी कोर्ट रूम ड्रामा “पिंक” के बाद किसी फिल्म में साथ है।

फिल्म में दो मुख्य किरदार अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू हैं। अमिताभ के किरदार का नाम बादल गुप्ता है। अमिताभ का गेटअप देखकर तो यही लगता है कि वो एक डिटेक्टिव या क्रिमिनल लॉयर जैसी किसी भूमिका में हैं। एक ऐसा शख्स जो 40 सालों से कोई केस नहीं हारा है। अपने किरदार के बारे में अमिताभ ने सोशल मीडिया पर लिखा था, Badal Gupta 40 saal mein ek bhi case nahi haara, aur koi badla mere iss record ko nahi badal sakta.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply