102 NOT OUT Trailer: अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की कॉमेडी को देखकर लोटपोट हो जाएंगे आप

0 390

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर सिल्वर स्क्रीन पर हमेशा हिट रही है 27 साल बाद एक बार फिर ये जोड़ी पर्दे धमाल मचाने आ रही है। जी हां इन दोनो की आगामी फिल्म ‘102 नॉट ऑउट’ आज रिलीज हो गया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन ऋषि कपूर के पिता के किरदार में हैं। फिल्म के ट्रेलर में ऐसे पिता पुत्र की कहानी दर्शाई गई है जिसमें पिता खुले स्वभाव का है जो खुद को किसी जवान व्यक्ति से कम नहीं समझता। वहीं पुत्र अपने बुढ़ापे को स्वीकार कर चुका है। ट्रेलर की शुरूआत में ही अमिताभ कहते हैं कि मैं दुनिया का पहला पिता हूं जो अपने बेटे को वृद्धाश्रम भेजेगा. वहीं ऋषि कपूर भी कहते हैं कि मैं मान चुका हूं की मैं बूढ़ा हो गया हूं।

पिता अपने स्वभाव को नही बदलता

ट्रेलर में आगे दिखाया गया है की अमिताभ बच्चन 102 साल के बूढ़े एक ऐसे पिता का किरदार निभा रहे हैं जो फुल ऑफ लाइफ हैं, वह चाहते हैं कि उनकी जिंदगी उनकी जिंदादिली से और भी खुशनुमा और खूबसूरत हो जाए। वही बेटे बने ऋषि कपूर फिल्म में 75 साल के साइलेंट टाइप के बुड्ढे का किरदार निभा रहे हैं। जो अपने बाप के स्वभाव के बिल्कुल के उलट है उन्हें अपने पिता की उछल कूद बिलकुल पसंद नहीं है। लेकिन पिता अपने स्वभाव को बिल्कुल नही बदलता और अपने बेटे को अपने जैसा बनाने की खूब कोशिश करता है। बेटे के चेहरे पर स्माइल लाने के लिए वह कभी उसके साथ हंसी मजाक करता है लेकिन बेटा बाप की बिल्कुल भी नही सुनता और फिर पिता बेटे को वृद्धाश्रम भेजने का निर्णय लेता है। अब आगे क्या होता इसके लिए तो फिल्म की रिलीज होने का इंतजार करना पड़ेगा जब तक आप ट्रेलर देखें

बता दें की इस फिल्म को ओ माय गॉड जैसी फिल्म बनाने वाले उमेश शुक्ला ने डायरेक्ट किया है। ये फ़िल्म लेखक- निर्देशक सौम्या जोशी के कामयाब गुजराती नाटक ‘102 नॉट आउट’ का फ़िल्म रूपांतरण है। फिल्म 4 मई को रिलीज होगी।

Comments
Loading...