सलमान खान की फिल्म को बिग बी का इनकार

0 84

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने सलमान खान के साथ काम करने से इनकार कर दिया है। बिग बी को ‘रेस 3’ के लिए अप्रोच किया गया था। रेस फ्रेंचाइजी में अबतक सैफ अलीखान लीड रोल में रहे हैं। लेकिन इस बार मेकर्स ने फिल्म को हिट करने के बॉक्स ऑफिस फॉर्म्यूले का ख्याल रखते हुए, सल्लू मियां को साइन किया। सलमान के साथ जैकी भी लीड रोल में हैं। फिल्म में इस बार आदित्य पंचोली विलेन का किरदार निभाएंगे।

 बिग बी की ना की वजह ?

सलमान खान इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। दबंग खान का नाम ‘रेस 3’ से जुड़ने के बाद से फिल्म काफी सुर्खियों में है। इससे पहले कि आपके दिमाग के घोड़े, गलत दिशा में दौड़ने लगें। यहां ये साफ कर दें कि बिग बी की ना के पीछे का कारण उनके कमिटमेंट्स हैं।

‘रेस-3’ से पहले ‘झुंड’

जानकारी के मुताबिक ‘रेस 3’ की टीम अमिताभ के साथ नवंबर-दिसंबर में शूट करना चाहती थी। लेकिन अमिताभ इस दौरान फुटबॉल पर बन रही एक बायोपिक ‘झुंड’ के शूट में बिजी हैं। इसी कारण उन्होंने फिल्म को विनम्रता के साथ ना कर दिया। ‘रेस 3’ की टीम बिग बी के इस जवाब से हैरान है। लेकिन, अमिताभ ने भी साफ कर दिया कि एक बार अगर उन्होंनेकमिटमेंट कर दी, तो फिर वो किसी की भी नहीं सुनते।

Comments
Loading...