क्या आलिया ने करण जौहर के लिए ठुकरा दी संजय लीला भंसाली की फिल्म ?

0 20

जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर के लिए इस समय अगर बॉलीवुड में कोई सबसे खास है तो वो हैं आलिया भट्ट। ठीक वैसे ही आलिया भट्ट के लिए बॉलीवुड में कोई सबसे खास है तो वो हैं करण जौहर। और अब हमेशा की तरह आलिया भट्ट, करण जौहर और संजय लीला भंसाली के बीच लड़ाई की वजह बन चुकी हैं। खबर है, कि संजय लीला भंसाली ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए आलिया को अप्रोच किया था।

लेकिन इसी दौरान करण जौहर ने आलिया को अपनी अगली फिल्म ‘कलंक’ के लिए अप्रोच किया। आलिया ने बिना सोचे समझे, करण के प्रोजेक्ट को हां कहा और भंसाली को सीधा रिजेक्ट कर दिया। अब देखा जाए तो करण जौहर जहां एक तरफ सुपरहिट फिल्मों की खान हैं, वहीं भंसाली ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर हैं। लेकिन फिर भी आलिया ने करण का साथ चुना और भंसाली का प्रोजेक्ट रिजेक्ट कर दिया।

बताया जा रहा था कि भंसाली उन्हें और रणवीर सिंह को लेकर कोई प्रोजेक्ट प्लान कर रहे हैं। ये दूसरी बार है जब भंसाली की फिल्म को आलिया ने रिजेक्ट किया है। इससे पहले, आलिया को 11 साल की उम्र में भंसाली ने ‘हमारी जान हो तुम’ ऑफर की थी। फिल्म एक बालिका वधु पर आधारित थी लेकिन ये प्रोजेक्ट वहीं बंद हो गया। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी स्टार को लेकर भंसाली और करण जौहर अड़े हों।

View this post on Instagram

Eternal posers! #bebo #aboutlastnight

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

इससे पहले भी भंसाली ने कई बार करीना के साथ काम करने की कोशिश की लेकिन करण जौहर के करीब होने के कारण, वो किसी ना किसी कारण से भंसाली को टाल ही देती हैं। वहीं करण जौहर को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह में अपनी ‘शुद्धि’ की जोड़ी दिखी थी। लेकिन भंसाली ने उसी समय रणवीर और दीपिका को ‘राम-लीला’ के लिए कास्ट कर लिया। आपको बता दें, कि भंसाली और करण कभी एक ज़माने में काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे लेकिन अपनी फिल्मों को लेकर दोनों के बीच दरार आ गई।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...