अक्षय अपने कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के लिए हुए प्रेग्नेंट

0 179

अक्षय हमेशा लीग से हटकर काम करते नज़र आते हैं। ऐसे ही वो कुछ अलग करते दिखे। दरअसल कई दिनों से अक्षय कुमार एक प्रेग्नेंट लेडी जैसा बिहेव कर रहे हैं और साथ ही अजीबों गरीब ट्वीट कर रहे हैं। जैसे कभी कहते कि खट्टा खाने का मन कर रहा है, कभी कहते नर्वस हूं, तो कभी पेट में किक स्टार्ट होने की बात करते। खिलाड़ी कुमार के ये सभी ट्वीट देखकर फैंस कई तरह के कयास लगा रहे थे। लेकिन अब इस सस्पेंस से पर्दा उठ गया है। जी हां, अक्षय के सभी फैंस के लिए खुशखबरी है कि वे प्रेग्नेंट है। अरे नहीं वो बाप बनने नहीं वाले हैं और नहीं ट्विंकल फिर से माँ बनने वाली हैं और अब आप कुछ सोचे इससे पहले हम सच से पर्दा उठाते हैं। दरअसल अक्षय कुमार जल्द ही टीवी पर कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से कमबैक करने वाले हैं। इसका मतलब ये हुआ की वह इस कॉमेडी शो को होस्ट करते हुए दिखेंगे।

अक्षय की माने तो स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले इस कॉमेडी शो अक्षय ने ट्विटर पर प्रोमो रिलीज किया। शो के प्रोमो में अक्षय प्रेग्नेंट दिख रहे हैं। वह अपने पेट में पल रहे 6 बच्चों का उत्सुकता से दुनिया में आने का इंतजार कर रहे हैं। ताकि वह बच्चे दुनिया के सबसे बड़े कॉमेडियन बन सके। इस शो के लिए ऑडिशन शुरू हो चुके हैं।

इस कॉमेडी शो में अक्षय के साथ स्वीडिश एक्ट्रेस एली अवराम भी नजर आएंगी। खबरें यह भी हैं कि सुनील ग्रोवर भी इस शो का हिस्सा हो सकते हैं और वह सुपर मेंटर का रोल निभाएंगे। स्टैंडअप कॉमेडियन जाकिर खान और लेखक हुसैन दलाल भी शो में नजर आएंगे। अब देखना ये होगा की क्या खिलाडी अक्षय का ये शो कामयाब होता है।

आपको बता दें की हॉलीवुड के मशहूर एक्टर और बॉडीबिल्डर अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर भी 1994 में आई फिल्म ‘जूनियर’ के लिए प्रेग्नेंट पुरुष का किरदार निभा चुके है।

Arnold Schwarzenegger in Film Junior
Arnold Schwarzenegger in Film Junior
Comments
Loading...