आदी ईरानी ने स्‍टाप्‍लस के ‘कसौटी जिंदगी के’ में कोमोलिका के पिता के रूप में की एंट्री

0 4

स्‍टारप्‍लस का शो ‘कसौटी जिंदगी के’ अपनी आकर्षक कहानी और कलाकारों के यादगार अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रहा है। इस शो में शामिल होने वाले नये कलाकारों में आदी ईरानी हैं, जोकि कोमोलिका के पिता की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं।

कई चर्चित बॉलीवुड फिल्‍मों में अभिनय करने वाले आदी ईरानी, इस महान प्रेम कहानी में सिद्धांत चौबे की भूमिका निभा रहे हैं। आदी ईरानी एक रईस राजनेता की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपनी बेटी से प्‍यार करता है और उसकी सारी ख्‍वाहिशों को पूरा करता है। जब इस बारे में उनसे पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, ‘’इस जाने-माने शो के रीबूट का हिस्‍सा बनना खुशी की बात है और वह भी इतनी बेहतरीन टीम के साथ। मैं हमेशा ऐसा किरदार चुनता हूं, जिसमें कुछ अलग हो और मुझे जिस तरह की भूमिका का इंतजार था, यह बिलकुल परफेक्‍ट है। मेरे किरदार और कोमोलिका के बीच के सीन देखना काफी मजेदार होगा।‘’

इस शो का सबसे लोकप्रिय किरदार, कोमोलिका इस शो में एंट्री करने वाली हैं और फैन्‍स बेसब्री से उसका इंतजार कर रहे हैं। आदी ईरानी का किरदार मुख्‍य जोड़ी के बीच के ड्रामे को और भी मसालेदार बनाने का वादा करता है और साथ ही इस शो का रुख बदलने का।

देखिये, ‘कसौटी जिंदगी के’, प्रत्‍येक सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे, केवल स्‍टारप्‍लस पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...