भारत के सबसे बड़ा कॉर्पोरेट फुटबॉल टूर्नामेंट को लॉन्च करने पहुंचे सोनाक्षी सिन्हा सहित यह सितारे

0 15

येस बैंक किंवदंतियों कप, फुटप्ले स्पोर्ट्स द्वारा आयोजित भारत का सबसे बड़ा कॉर्पोरेट फुटबॉल टूर्नामेंट बॉलीवुड स्टार सोनाक्षी सिन्हा, मॉडल अभिनेता नोरा फतेही, अभिनेता, वीजे और उपस्थिति में अक्टूबर 2018 से मार्च 201 9 तक छह शहरों में होने वाला एक नया संस्करण घोषित करने का ऐलान किया। फुटप्ले स्पोर्ट्स ‘रणवीज सिंह कई अन्य लोगों के बीच। उन्होंने लालिगा को अपने वैश्विक फुटबॉल साथी के रूप में बोर्ड पर आने की भी घोषणा की। यह किंवदंतियों कप टूर्नामेंट से विजेता टीम को स्पेन में लालिगा अनुभव के लिए जाने का मौका देगा।

येस बैंक किंवदंतियों के कप टूर्नामेंट चौथे संस्करण मुंबई, पुणे, नई दिल्ली, बेंगलुरु, कोलकाता और हैदराबाद में यात्रा करेंगे। भारत के सबसे बड़े कॉर्पोरेट हाउसों के सभी शहरों से भाग लेने वाले लगभग 6000+ खिलाड़ियों में 600 से अधिक टीमों की संख्या होगी।

बॉलीवुड सुपरस्टार सोनाक्षी सिन्हा के साथ रणवीज सिंघ, करण अहलूवालिया, वरिष्ठ अध्यक्ष, और देश प्रमुख, मीडिया एंड एंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स एंड लक्ज़री बैंकिंग ग्रुप, यस बैंक और जोस कचजा, लालिगा, प्रबंध निदेशक (इंडिया) ने इवेंट ट्रॉफी और आधिकारिक जर्सी का अनावरण किया मंगलवार को एक चमकदार घटना। घटना में बोलते हुए, सिन्हा ने कहा, “लड़कों को मजा क्यों चाहिए? महिलाएं किसी भी क्षेत्र में पुरुषों के पीछे नहीं हैं, और खेल कुछ ऐसा है जो चरित्र बनाता है, महिलाओं को वहां से बाहर निकलना चाहिए और अपने कौशल विकसित करना चाहिए, फिट हो जाएं और आपको यस बैंक किंवदंतियों के कप के माध्यम से अवसर मिलेगा। तो इसे सबसे अधिक बनाएं और एक किंवदंती बनने का प्रयास करें। “

Sonakshi Sinha, Rannvijay Singha
Sonakshi Sinha, Rannvijay Singha
Rannvijay Singha, Sonakshi Sinha
Rannvijay Singha, Sonakshi Sinha

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Comments
Loading...