बेटी के लिए ये कुर्बानी दे चुके हैं अभिषेक बच्चन

0 174

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सबसे बड़े रिएलिटी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 9’ के आने वाले एपिसोड में अभिषेक बच्चन गूंज फाउंडेशन के संस्थापक अंशु गुप्ता के साथ एक अच्छे काम का समर्थन करते हुए नजर आएंगे। इस एपिसोड में उन कोशिशों को दर्शाया जाएगा, जो अंशु ने प्राकृतिक आपदाओं के दौरान पीड़ितों को कपड़े व रिसाइ​कल करने योग्य सैनिटरी नैपकिंस देकर उनकी मदद करने के लिए की है।

स्क्रीन पर पिता—पुत्र की इस जोड़ी को देखना भी एक दिलचस्प पल होगा जहां पिता सवाल पूछेंगे और बेटा उसका उपयुक्त उत्तर देगा। जब यह ऐपिसोड चालू था, तभी अंशु गुप्ता ने अभिषेक बच्चन से उनके कान के छेद के बारे में पूछा, जिस पर अभिषेक बच्चन ने बताया कि आराध्या बच्चन के कन्छेदन समारोह के दौरान अभिषेक ने यह सुनिश्चित किया था कि आराध्या को कोई नुकसान न पहुंचे और इसीलिए उन्होंने सबसे पहले अपने कान छिदवाकर यह सुनिश्चित किया कि इससे दर्द नहीं होगा और उसके बाद ही आराध्या का कन्छेदन करने की अनुमति दी।

इस सेट से जुड़े एक स्रोत ने बताया, “अभिषेक जब इस वाकये के बारे में बता रहे थे तो अमिताभ बच्चन उनकी तरफ बड़े प्यार से देख रहे थे। अभिषेक जो एक भावुक पिता हैं, उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि कोई भी चीज उनकी बेटी को नुकसान न पहुंचा पाए।”

Abhishek Bachchan, Anshu Gupta, Amitabh Bachchan
Abhishek Bachchan, Amitabh Bachchan
Abhishek Bachchan, Amitabh Bachchan
Abhishek Bachchan, Amitabh Bachchan

 

Comments
Loading...