आराध्या को ट्रोल करने पर भड़के अभिषेक

0 55

जूनियर बच्चन यानी बॉलीवुड ऐक्टर अभिषेक बच्चन अपनी फैमिली को लेकर काफी कंसर्न रहते हैं। अगर सोशल मीडिया पर उनके परिवार के बारे में कुछ बोला जाए या कोई कमेंट किया जाए तो वो पलटकर जवाब जरूर देते हैं। आराध्या के बारे में तो अभिषेक ने पहले ही बोला है कि अगर कोई उनकी बेटी के बारे में सवाल करेगा तो वो जवाब जरूर देंगे।

दरअसल ट्विटर पर एक यूजर ने अभिषेक से पूछा कि “आराध्या हमेशा अपनी मम्मी के साथ ट्रिप और फंक्शंस में नजर आती है, तो क्या वो हमेशा अपना स्कूल छोड़ देती हैं”। इतना ही नहीं हद तो तब हो गई जब इस यूजर ने ऐश्वर्या को घमंडी तक कह डाला।

यूजर ने लिखा, “अभिषेक क्या तुम्हारी बेटी स्कूल नहीं जाती। मैं हैरान हूं कि कौन सा स्कूल बच्चे को मां के साथ ट्रिप पर जाने के लिए इजाजत दे देता है। या तुम इस बच्ची को बिना दिमाग वाली खूबसूरत महिला बनाना चाहते हो। हमेशा ये अपनी घंमडी मां के साथ घूमती रहती है। ये कोई सामान्य बचपना नहीं है”।

ज्यादातर स्कूल वीकेंड पर बंद रहते हैं

बस फिर क्या था, अभिषेक को पत्नी और बेटी के बारे में ये बातें बिल्कुल बर्दाश्त नहीं हुई और सोशल मीडिया पर उन्होंने इस महिला को मुंहतोड़ जवाब दे डाला। अभिषेक ने जवाब में लिखा, “मैम, जहां तक मैं जानता हूं…. ज्यादातर स्कूल वीकेंड पर बंद रहते हैं। वो वीकडेज में स्कूल जाती है। आपको भी शायद इस ट्वीट में अपनी स्पेलिंग्स को देखते हुए ऐसा करना चाहिए”।

फिलहाल ऐसा पहली बार नहीं है जब अभिषेक ने आराध्या या ऐश्वर्या के लिए ऐसा किया हो। कुछ ही दिनों पहले जूनुयर बच्चन ने ऐश की गलत तरीके से तस्वीरें खींचने वाले फोटोग्राफर को भी फटकार लगाई थी।

Comments
Loading...