सब टीवी का ‘चलती का नाम गाड़ी, लेट्स गो! ‘आपके घर आने के लिए बिल्कुल तैयार

0 274

यह शो मध्यम वर्ग के एक लड़के के उसकी कार के साथ रोमांचक संबंधों पर केन्द्रित है

प्रसारण 28 अक्टूबर सोमवार से शुक्रवार, शाम साढ़े सात बजे सब टीवी पर शुरू हो रहा है

मध्यम वर्गीय प्रत्येक परिवार कार खरीदने का सपना देखता है और आहूजा परिवार भी इससे अलग नहीं है। उनकी नीरस जिंदगी में तब रोचक मोड़ आता है, जब वे अपनी पहली कार ‘मारुति ऑल्टो 800’ लेकर आते हैं। यह भारतीय टेलीविजन पर पहली बार पेश की जाने वाली अनूठी अवधारणा है, इसमें करण आहूजा (रोमित राज द्वारा अभिनीत) के उनके वाहन के साथ साझा किये गये संबंधों का वर्णन किया गया है। ‘चलती का नाम गाड़ी लेट्स गो!’ का प्रसारण 28 अक्टूबर शाम साढ़े सात बजे सिर्फ सब टीवी पर शुरू किया जा रहा है।

इस शो में आहूजा फैमिली की यात्रा को दिखाया गया है और यह भी बताया गया है कि जब वे अपनी पहली कार खरीदते हैं, तो उनकी जिंदगी कितनी आकर्षक हो जाती है। मिस्टर आहूजा एक बैंक के कार लोन विभाग में कार्यरत हैं और हमेशा अपनी कार खरीदने का सपना देखते हैं लेकिन वे अपने इस सपने को सच करने के लिए पर्याप्त बचत करने में समर्थ नहीं हैं। उनके 50वें जन्मदिन पर, उनका परिवार उन्हें मारुति ऑल्टो 800 उपहार में देने का फैसला करता है। परिवार वाले यह अहसास कराते हैं कि उन्हें छोड़कर कोई भी उन आवाजों को नहीं सुन सकता। करण इस स्थिति का लाभ उठाते हैं और अपनी कार को अपनी हर बात का हिस्सा बनाते हैं।

Romit Raj on the car

सिर्फ यही नहीं! करण के अपनी कार के साथ जो संबंध हैं, उनकी मदद से वह घर पर रोजमर्रा की समस्याओं का समाधान करने में मदद करती है और कई मुश्किल परिस्थितियों से बाहर आने और परिवार को करीब लाने में मदद करती है।

दीप्ति भटनागर प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ‘चलती का नाम गाड़ी, लेट्स गो‘ में अनंग देसाई, रोमित राज, सृष्टि रोडे और यामिनी सिंह जैसे दिग्गज कलाकारों ने अभिनय किया है। ‘चलती का नाम गाड़ी, लेट्स गो’ में बताया जायेगा कि ऑल्टो 800 सिर्फ कार नहीं है, बल्कि एक किरदार है जोकि संवादपरक, मजेदार और आकर्षक है। कार को जिंदादिल दोस्त के रूप में वर्णित किया गया है जोकि मुख्य नायक की जिंदगी को मजेदार बनाने में योगदान करती है और पूरे परिवार के लिए खुशियां लेकर आती है।

श्री अनुज कपूर, सीनियर ईवीपी एवं बिजनेस हेड, सब टीवी ने बताया, ‘‘चलती का नाम गाड़ी, लेट्स गो में मुख्य नायक और उसकी फैमिली कार के बीच संबंधों का खूबसूरती से वर्णन किया गया है। कहानी में यह भी दिखाया गया है कि वे दोनों मिलकर जिंदगी की छोटी-छोटी समस्याओं का किस तरह हलके-फुलके तरीके से समाधान करते हैं क्योंकि यह कार बोलती है। सब टीवी ने हमेशा सर्वश्रेष्ठ पारिवारिक हास्य लाने का प्रयास किया है। इस शो से हम अपने दर्शकों के लिए कॉमेडी में नई अवधारणा प्रस्तुत कर रहे हैं।

देखें चलती का नाम गाड़ी, लेट्स गो! 28 अक्टूबर से सोमवार से शुक्रवार शाम साढ़े सात बजे सिर्फ सब टीवी पर!

कलाकारों का परिचय

1    रोमित राज – करण आहूजा

2     सृष्टि रोडे – पिया आहूजा

3     अनंद देसाई – अनिल आहूजा

4     यामिनी सिंह – सुमन आहूजा

5     जयश्री सोनी – प्रीति आहूजा

6     हर्ष खुराना – प्रेम चोपड़ा

7     अमित बहल – करण के बॉस

 

Comments
Loading...